J&K: कुलगाम में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, दो आतंकी भी मारे गए

0

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के यारीपोड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 2 जवान शहीद हो गए हैं जबकि सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी को भी मार गिराया। मीड़िया रिपोर्ट के अनुसार, यहां के यारीपुरा गांव में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी, जिसके बाद सेना एक्शन लेते हुए इलाके को चारो ओर से घेर लिया।

कुलगाम में आतंकियों के साथ मुठभेड़

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें सेना ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस ने दो शवों को बरामद कर लिया है। एनकाउंटर समाप्त होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि इस घर में कुल कितने आतंकी आकर छिपे थे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आज सुबह से ही इस में आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है।

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक आईएसआई भारत के खिलाफ पीओके ब्रिगेड तैयार कर रहा है। पीओके ब्रिगेड में उन नौजवानों को भी भर्ती करने की तैयारी है जो कुछ महीने पहले तक कश्मीर में पत्थर बरसाते थे। इनके अलावा भटके युवाओं और पीओके के नौजवानों को लेकर भारत के खिलाफ सेना तैयार की जा रही है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here