बेंगलुरु में कांग्रेस के 2 और विधायकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, पार्टी कार्यालय सोमवार तक बंद

0

कर्नाटक कांग्रेस के और दो विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, ऐसे में अब कुल मिलाकर तीन कर्मचारियों के वायरस की चपेट में आने के बाद शहर में पार्टी की राज्य इकाई के कार्यालय को बंद कर दिया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

केनी डालग्लिश

पार्टी के प्रवक्ता एम.ए. सलीम ने बताया, “कलबुर्गी जिले में जेवारगी विधानसभा क्षेत्र से हमारी पार्टी के विधायक अजय सिंह और हुबली-धारवाड़ पूर्व सीट से विधायक प्रसाद अब्बैया की कोरोना जांच रिपार्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई। कोविड लिए समर्पित एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।”

कोरोना वायरस (कोविड-19) के लक्षणों के साथ तीन कर्मियों के वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद शहर के केंद्र में क्वींस रोड पर स्थित पार्टी कार्यालय को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। सलीम ने कहा, “चूंकि पार्टी ऑफिस कंटेनमेंट एरिया में है, इसलिए तीन कर्मियों के वायरस की चपेट में आने के बाद हमने इसे बंद कर दिया है।”

इनके अलावा, पड़ोस में स्थित तुमकुर जिले में कुनिगल विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के अन्य विधायक एच.डी.रंगनाथ भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका भी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिंह और अबैय्या 2 जुलाई को आयोजित हुए पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और शिवकुमार भी इसी समारोह में शरीक हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here