मध्य प्रदेश: भारी पड़ा सेल्फी का शौक, नदी में फंस गईं 2 लड़कियां; बाल बाल बची दोनों की जान

0

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पिकनिक मनाने गई युवतियों के लिए सेल्फी की चाहत ने जान को ही मुश्किल में डाल लिया। राहत और बचाव दल ने हालांकि काफी मशक्कत के बाद नदी की तेज धार में फंसी दो युवतियों को सुरिक्षत निकालने में सफलता पाई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश

जुन्नारदेव के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) एस के सिंह ने शुक्रवार को बताया कि ग्राम बेलखेड़ी के पास पेंच नदी के क्षेत्र में जिला मुख्यालय से दो युवकों और सात युवतियों का दल गुरुवार को पिकनिक मनाने निकला था। वे सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक नदी में पानी का बहाव तेज हो गया और दोनों नदी में ही फंस गई। उन्होंने बताया कि पांच युवतियां और एक युवक तो बढ़ते पानी के बीच निकल आया, मगर दो युवतियां बीच में ही फंस गईं। साथ ही एक युवक पानी के बहाव के साथ बहकर सुरक्षित निकल आया।

सिंह ने आगे बताया कि युवतियों के पानी के बीच फंसे होने की जानकारी मिलने पर राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचा और काफी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे इन दोनों युवतियों को सुरक्षित निकाला जा सका। घटना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, सेल्फी के चक्कर में जान को दांव पर लगाने की यह पहली घटना नहीं है, लेकिन आश्चर्य है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के चलते सामूहिक पिकनिक पर पाबंदी के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वैसे भी, बारिश के मौसम में नदियों के जलस्तर में उतार-चढ़ाव सामान्य घटना है। इसके बावजूद लड़कियां नदी के बीच पहुंच गईं, क्योंकि प्रशासन ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए हैं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here