राजस्थान: चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, वीडियो वायरल

0

राजस्थान के नागौर जिले में चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक के साथ पहले मारपीट की गई और उसके बाद पीड़ि‍त के प्राइवेट पार्ट में कथित तौर पर पेट्रोल डाला गया। बर्बरतापूर्ण मारपीट की घटना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान

यह अमानवीय घटना रविवार (16 फरवरी) की बताई जा रही है, मगर बुधवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। घटना जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव की है। घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

एक गांव में पेट्रोल पंप पर कुछ लोग दोनों भाइयों में से एक को पीटते दिखाई दे रहे हैं। 24 वर्षीय युवक अपने चचेरे भाई के साथ पेट्रोल पंप गया था। मारपीट के बाद आरोपी यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कथित तौर उस युवक के प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल डाल दिया। दोनों भाइयों के पुलिस में शिकायत करने के बाद बुधवार को इस मामले में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है।

पीड़ित युवक ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह 16 फरवरी को बाइक की सर्विस करवाने के लिए चाचा के लड़के के साथ करनू गांव में एजेंसी पर गया था। वहां उस पर काउंटर से चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसे एजेंसी के पीछे ले जा कर उससे रबड़ की फैन बैल्ट और लात-घूसों से बुरी तरह मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पेचकस पर पेट्रोल से भरा कपड़ा लपेट उसके गुप्तांग में पेट्रोल डाला। किसी ने पूरी घटना को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजपाल सिंह ने कहा कि, “पंप के कर्मचारियों ने दो भाइयों को चोरी के आरोप में बुरी तरह से पीटा है, इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। उन्होंने बुधवार को शिकायत दर्ज की है।” पुलिस ने कहा कि इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, मामले की जांच चल रही है।

इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने कहा कि इस क्रूरतापूर्ण वीडियो को नहीं देख सकती हूं। इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से एक्शन लेने की भी मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here