बिहार के गया जिले में लूटपाट के दौरान 2 व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या

0

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। बिहार के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गुरुवार की देर रात लूटपाट के क्रम में दो व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

बिहार

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि हरिदासपुर के पास रात्रि के समय हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के बाद दो व्यवसायियों को गोली मारकर हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दोनों मृतक बर्तन के व्यवसायी थे और इमामगंज से वापस लौट रहे थे।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आमस के थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि गया के रामबाग के रहने वाले बर्तन व्यवसायी पंकज कुमार (40) और चंदन कुमार (38) इमामगंज से एक पिकअप वैन से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में हरिदासपुर के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने हथियार का भय दिखाते हुए गाड़ी को रुकवा दिया और लूटपाट करने लगे।

इस दौरान दोनों व्यवसयी भाई अपराधियों से भिड़ गए। विरोध को देखते हुए अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here