सड़क दुर्घटना में बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह समेत चार की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

लोकेन्द्र सिंह
फोटो- जनसत्ता (कल्याण सिंह और लोकेंद्र सिंह)

एनडीटीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात सीतापुर में उनकी गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें विधायक के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी और ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई। हिन्दुस्तान.कॉम की ख़बर के मुताबिक, विधायक के ड्राइवर सचिन सिंह चौहान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, लखनऊ में होने वाले इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा लेने के लिए वह लखनऊ जा रहे थे। एनएच-24 पर कमलापुर थाना इलाके में उनकी गाड़ी डिवाइडर पार कर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, बताया जा रहा है कि विधायक की गाड़ी का ड्राइवर सो गया था जिसके कारण ये हादसा हुआ।

विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की मौत पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इस दुख की घड़ी में लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ खड़ा होने तथा हर संभव मदद देने को भी कहा है।

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर राजस्थान के नाथद्वारा के विधायक कल्याण सिंह बीमारी की वजह से निधन हो गया। ख़बर के मुताबिक, कल्याण सिंह लंबे समय से बीमार थे और उदयपुर के अमेरिकन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। उन्होंने बुधवार की सुबह अंतिम सांस ली।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here