चेन्नई: 11 साल की बच्ची से कई महीनों तक रेप, सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर समेत 18 आरोपी गिरफ्तार

0

चेन्नई स्थित एक बिल्डिंग में 11 साल की एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस के कार्रवाई करते हुए 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी शामिल है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, तमिलनाडु के चेन्नई में पुलिस 11 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी पिछले 7 महीने से बच्ची की यौन शोषण कर रहे थे। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच जारी है। पुलिस ने मामले में बिल्डिंग के सिक्यॉरिटी गार्ड के अलावा, लिफ्ट ऑपरेटर और वाटर सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची को कथित रूप से बेहोश की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं। पुलिस का कहना है कि उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था।

NBT की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि पिछले 7 महीने में बच्ची के साथ अपार्टमेंट के कैंपस के अंदर कई बार यौन उत्पीड़न हुआ, जहां बच्ची और उसका परिवार रहता है। मामला तब सामने आया जब 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी बड़ी बहन के सामने घटना का जिक्र किया जिसके बाद पैरंट्स ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर हमने केस दर्ज कर लिया है। बच्ची के साथ बिल्डिंग के अलग-अलग कर्मचारियों ने अलग-अलग जगह पर यौन शोषण किया। पीड़ित बच्ची को मंगलवार को हेल्थ चेकअप के लिए ले जाया जाएगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here