दिल्ली: BJP कार्यालय में 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

0

दिल्ली भाजपा कार्यालय में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों समेत 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मामले में सभी लोगों में कोरोना लक्षण विहीन पाया गया है और मंगलवार को कोरोना टेस्ट किए जाने के बाद ही सभी के संक्रमण की जानकारी मिली। पार्टी नेताओं ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली भाजपा के मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने कहा कि पार्टी का कोई नेता या पदाधिकारी संक्रमित नहीं पाया गया है। गोयल ने कहा, ”दिल्ली भाजपा कार्यालय परिसर में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों की मंगलवार को रैपिड एंटीजेन टेस्ट के जरिये जांच की गई। एक चौकीदार, एक वाहन चालक और दो चपरासियों समेत 17 लोग संक्रमित पाए गए हैं।”

उन्होंने कहा कि संक्रमित पाए गए सभी लोगों को कोविड देखभाल केन्द्र भेज दिया गया है और कार्यालय को बुधवार को अच्छी तरह संक्रमण मुक्त किया जाएगा। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली भाजपा के संगठन सचिव सिद्धार्थन का वाहन चालक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। हालांकि सिद्धार्थ संक्रमित नहीं पाए गए हैं। गोयल ने कहा कि चार दिन पहले दिल्ली भाजपा कार्यालय के एक चपरासी ने कोरोना वायरस जांच कराई थी।

सोमवार को आई रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पार्टी ने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों की जांच कराने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों से ऐहतियाती तौर पर जांच कराने का अनुरोध किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here