यूपी: मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटने से 17 लोगों की मौत, 35 घायल

0

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार (13 जून) सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इटावा-मैनपुरी हाईवे पर एक वॉल्वो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस भयानक हादसे में 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 35 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। खबर के मुताबिक जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही डबल डेकर यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे में घायलों को सैफई मिनी पीजीआई रेफर किया गया है जहां करीब 3 लोगों की हालत गंभीर है। समाचार एजेंसी वार्ता के मुताबिक पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही तेज रफ्तार बस इटावा-मैनपुरी मार्ग पर कीरतपुर चौकी के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है जबकि 14 घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब छह बजे हुआ। हादसे की वजह ड्राइवर को झपकी आना बताया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसपी ने अब तक 17 लोगों की मौत की पुष्टि की है। वहीं 35 से ज्यादा लोग घायल हैं। जबकि तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था, तभी बस डिवाइडर से जाकर टकरा गई, जिसके बाद बस पलट गई।

फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और बचाव कार्य जारी है। क्रेन की सहायता के बस को रास्ते से हटाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जो बस पलटी है, वह प्राइवेट बस थी। हालांकि, दुर्घटना की भयावहता को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस मौके पर मौजूद है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here