महाराष्ट्र: पुणे-सतारा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 17 लोगों की मौत, कई घायल

0

महाराष्‍ट्र में मंगलवार(10 अप्रैल) की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ख़बर के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहें है।

फोटो- न्यूज़ 18

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का बाहर निकला और घायलों को नज़दीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां इनका इलाज चल रहा है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्‍ट्र के पुणे-सतारा हाईवे पर मंगलवार सुबह एक लक्‍जरी बस और कंटेर में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, सभी मृतक कर्नाटक के विजापुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह सभी काम के सिलसिले में पुणे जा रहे थे। हादसे में घायल लोगों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि, इससे पहले हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में सोमवार (9 अप्रैल) को बड़ा हादसा हो गया था। यहां एक स्कूल बस के गहरी खाई में गिरने से अब तक 30 लोगों की मौत हो गई, इनमें 27 स्कूली बच्चे शामिल हैं। सभी मृत बच्चों की आयु 10 साल से कम बताई जा रही है। हिमाचल प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने हादसे में 27 बच्चों सहित 30 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। वहीं, इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यंक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here