बिहार: बेगूसराय में ज्वेलरी व्यवसायी के 16 वर्षीय बेटे का अपहरण, अपराधियों ने मांगी एक करोड़ की फिरौती

0

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते हैं। बेगूसराय में एक जाने-माने जौहरी के 16 साल के बेटे का रविवार को अपहरण कर लिया गया है और उसकी सुरक्षित रिहाई के लिए फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की गई है। इस घटना के चलते लोगों ने इलाके में विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। यह मामला गढ़हरा ओपी क्षेत्र के गढ़हरा वार्ड-7 का है।

Tripura

पीड़ित घर के पास स्थित एक मैदान में क्रिकेट का अभ्यास करने के लिए जा रहा था, तभी कार में सवार कुछ अपराधी उसे जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले गए। बेगूसराय के डीआईजी राजेश कुमार ने कहा, स्थानीय पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है और फिलहाल अपहर्ताओं के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

अपहरण की यह सनसनीखेज खबर पूरे शहर में आग की तरह से फैल गई, स्थानीय व्यापारियों और जौहरियों ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए रविवार को अपनी दुकानें बंद रखीं। उन्होंने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया और बेगूसराय में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति पर चिंता भी जाहिर की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित के मोबाइल से ही परिजनों को फोन किया और फिरौती के तौर पर एक करोड़ रुपये की मांग की। अपहरण की घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here