शर्मनाक: 16 वर्षीय लड़की से पिता सहित कई लोगों ने किया गैंगरेप, 5 गिरफ्तार

0

केरल में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। केरल के कन्नूर जिले में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पीड़ित के पिता से भी पूछताछ कर रही है, जिस पर भी दो साल तक अपनी बेटी से बलात्कार करने का आरोप है। लड़की की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है और नाबालिग के पिता को भी हिरासत में लिया है।

केरल
(Reuters File Photo)

गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान केवी संदीप, सीपी शमसुद्दीन, वीसी शबीर, केवी अययोब और के पावविरन के रूप में रुप में हुई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पावविरन लॉज के प्रबंधक हैं, जहां इस साल नवंबर में लड़की के साथ पहली बार बलात्कार किया गया था। कन्नूर डीएसपी के अनुसार, केवी वेणुगोपाल फेसबुक के माध्यम से एक महिला अंजना के संपर्क में आने के बाद लड़की से गेस्ट हाउस में मुलाकात की थी।

अंजना ने उसे लॉज में आमंत्रित किया था जहां पांच आरोपी ने उससे बलात्कार किया और तस्वीरें ली और आपत्तिजनक स्थिति में उसका वीडियो भी बनाया। जिसके बाद गिरोह ने कथित रूप से पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पुलिस के अनुसार, इस अपराध में 20 लोग शामिल थे। लड़की के भाई को अपराध के बारे में पता चलने के बाद मामला प्रकाश में आया। गिरोह ने बहन के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाकर पीड़ित के भाई से पैसे की मांग की थी। जिसके बाद उसने अपनी मां को अपराध के बारे में बताया। गिरफ्तार किए गए पांच आरोपी में से तीन लड़की के मित्र बताएं जा रहें है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब लड़की का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा, तब इस बारे में उसके भाई को पता चला। भाई ने अपनी बहन से इस मामले में बात की तब जाकर मां को भी घटना की पूरी जानकारी मिली।भाई ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें अपनी बहन से जुड़े वीडियो के साथ ब्लैकमेल भी किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्लास दसवीं में पढ़ने वाली लड़की ने बताया कि पिछले दो सालों में मेरे पिता ने कई बार मेरा रेप किया।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here