…जब 16 साल के लड़के को 71 साल की महिला से हुआ प्यार, तो जानिए क्या हुआ?

0
>

आपने अपने आसपास प्यार करने वाले तो बहुत देखे होंगे लेकिन जो कपल आज हम आपको दिखाने जा रहें है ऐसा आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है तभी तो 16 साल के एक लड़के ने 71 साल की महिला से शादी कर ली है। जी हां इंडोनेशिया से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। ख़बरों के मुताबिक, यह दोंनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, जिसकी वजह से शादी की।

Also Read:  जानिए क्यों, बीवी से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड को पसंद करते हैै पुरुष
महिला
फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, साउथ सुमात्रा में रहने वाले 16 साल के सेलेमत रियादि ने हाल ही में अपनी 71 साल की प्रेमिका रोहाया से शादी की है। दोनों को एक-दूसरे से इतना ज्यादा प्यार था कि जब उनके परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया तो दोनों ने जान देने की धमकी दे डाली। हाल ही में दोनों ने करंगेंदाह गांव में शादी की रस्में अदा की हैं।

Also Read:  मुंबई एयरपोर्ट पर मुस्लिम यात्रियों द्वारा नमाज़ अदा करने को लेकर विवाद, धरने पर बैठा शख्स

ख़बर के मुताबिक, शादी के लिए सबसे ज्यादा परेशानी रोहाया की फैमिली की तरफ से थी। उनका कहना था कि इस शादी के कारण उनकी बड़ी बेइज्जती होगी। लेकिन जब सेलेमत ने अपनी प्रेमिका के बेटे से बात की तो उसने दोनों के प्यार को देखते हुए शादी के लिए मंजूरी दे दी। रोहाया की पहले भी दो शादियां हो चुकी है और उसका एक 19 साल का बेटा भी है।

Also Read:  पाकिस्तानी संसद के डिप्टी चेयरमैन को अमेरिका ने वीजा देने से किया इंकार, जानिए क्यों

इससे पहले भी इंग्लैंड के पीटरली में 31 साल की एक महिला 16 साल के लड़के के प्यार में ऐसे पागल हुई कि उसने लड़के से शादी ही कर ली और महिला ने एक प्यारे से बच्चे को भी जन्म दे दिया है। 31 साल की महिला पहले से ही दो बच्चों की मां थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here