गैंगरेप से दुखी 15 वर्षीय छात्रा ने की खुदकुशी, एक नाबालिग समेत दो हिरासत में

0

तेलंगाना के वारंगल जिले में शनिवार को एक नाबालिग सहित दो लोगों ने एक 15 साल की छात्रा से सामूहिक बलात्कार किया। रेप से दुखी छात्रा ने रविवार को अपने निवास पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घंटों बाद, इस घटना में एक नाबालिक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। लड़की के पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी और वह अपनी दादी के साथ रह रही थी।

छात्रा
प्रतीकात्मक तस्वीर

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। वारंगल पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह दोनों आरोपी ( जो लड़की के परिचित थे) छात्रा को अपनी बाइक से घुमाने ले गए थे। दोनों छात्रा को एक सूनसान इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसका रेप किया। शाम को दोनों आरोपी बाइक से छात्रा को उसके घर के पास बेसुध हालत में छोड़ गए थे।

जब लड़की की दादी ने उसकी लंबी अनुपस्थिति और उसकी फटी हुई ड्रेस के बारे में पूछा, तो लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई। दादी के मुताबिक, लड़की ने शनिवार की रात को कहा था कि आरोपी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। रविवार सुबह जब दादी वॉशरूम गई तो नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद दादी ने स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने पुलिस को बुलाया।

रविवार की सुबह उसकी लाश घर के एक कमरे में लटकती मिली। पुलिस ने बताया कि छात्रा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here