तमिलनाडु में भारी बारिश, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत

0

तमिलनाडु के मेट्टुपलायम में भारी बारिश के कारण एक दीवार के कई मकानों पर गिरने से 10 महिलाओं सहित कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई।

तमिलनाडु

पुलिस ने बताया कि भारी बारिश के कारण पूरी तरह कमजोर पड़ चुकी निजी परिसर की 15 फुट लंबी दीवार सुबह करीब पांच बजे नजदीकी घरों की छत पर गिर गई, जिससे घरों में सो रहे लोग अंदर ही दब गए। दमकल एवं बचाव सेवा कर्मियों ने स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से मलबे से शव बाहर निकाले। राहत एवं बचाव कार्य जारी है और मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने घटना पर शोक जताते हुए कहा कि आज तड़के हुए हादसे में दो नाबालिग सहित 15 लोग मारे गए। बयान में उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना जाहिर की और मारे गए लोगों के परिवारों के लिए राज्य आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

तमिलनाडु और पुदुचेरी के कुछ हिस्सों में भारी बारिश अगले कुछ दिन जारी रह सकती है। पिछले कुछ दिनों से दोनों राज्यों के कई जिलों में सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है। कई हिस्सों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। कई इलाकों में पानी भर गया है और चेन्नई सहित कई शहरों में स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here