गुजरात: वडोदरा के स्कूल में 14 वर्षीय छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, वॉशरुम में मिला शव

0

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के जैसा ही एक मामला गुजरात के वडोदरा से सामने आया है। यहां के एक स्कूल के वॉशरुम में छात्र का शव बरामद हुआ है।

domestic feud

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वडोदरा में एक स्‍कूल के 9वीं क्‍लास में पढ़ने वाले 14 वर्षीय छात्र का शव स्‍कूल के वॉशरूम में मिला है। बताया जा रहा है कि, इस छात्र के पेट पर चाकू के निशान मिले हैं। इस घटना की जानकारी स्‍कूल प्रशासन ने पुलिस को दी, जिसके बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि, पिछले साल सितंबर में गुरुग्राम में स्थित रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के बाथरूम के बाहर से प्रद्युम्‍न ठाकुर का शव मिला था। उसके गले पर चोट के निशान थे। इस मामले की जांच के दौरान पता चला कि स्‍कूल में सुरक्षा के प्रबंध भी ठीक नहीं थे। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने बस कंडेक्‍टर को आरोपी बनाया था।

इस मामले में पुलिस का कहना था कि बस कंडेक्‍टर बच्‍चों को शारीरिक रूप से प्रताड़िता करना चाहता था लेकिन ऐसा ना होने पर उसे छात्र की हत्‍या कर दी। इस मामले की जांच जब सीबीआई के पास गई तो पूरे मामले की दिशा बदल गई और जांच एजेंसी ने स्‍कूल में ही पढ़ने वाले 16 वर्षीय छात्र को आरोपी बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here