दिल्ली: स्कूल के टॉयलेट में मिला 14 वर्षीय छात्र का शव, 3 गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न मर्डर केस अभी पूरी तरह से शांत भी नही हुआ है कि, अब दिल्ली के एक स्कूल में प्रद्युम्न जैसी घटना सामने आई है। दिल्ली के करावल नगर में नौंवी कक्षा के छात्र की रहस्यमय मौत के मामले में तीन नाबालिगों को पकड़ा गया है।

 

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने आज यह जानकारी दी है। घटना कल की है। तुषार (16) को कुछ अन्य छात्रों ने स्कूल के बाथरूम में बेहोश पाया था। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से बाद में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। वहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि शौचालय के नजदीक उसका कुछ अन्य छात्रों से झगड़ा हुआ था। जिन तीन छात्रों से उसका झगड़ा हुआ था, उन्हें पकड़ लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे सभी नाबालिग हैं। एक अन्य छात्र फरार है।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र के परिजनों का कहना है कि उसके साथ अन्य छात्रों ने मारपीट की थी। लड़के के परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आज छात्र का पोस्ट मार्टम किया जाएगा।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, ‘उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अजित के सिंह ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दिखा है कि 4 दोस्तों से मारपीट में तुषार को गंभीर चोट आई जिससे वह बेहोश हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि चारों लड़कों पर दफा 302 और 304 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले 3 को गिरफ्तार किया गया है।’

वन इंडिया न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, वहीं स्कूल प्रशासन ने छात्र की मौत को लेकर एक अजीब बयान दिया है कि छात्र को बार-बार दस्त आ रहे थे। जिसकी वजह से वह अचेत हो गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस स्कूल प्रशासन और तुषार के क्लास में पढ़ने वाले बच्चों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here