ग्रेटर नोएडा: 8 साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में 14 साल का लड़का गिरफ्तार

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में रहने वाली एक आठ साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले किशोर ने सोमवार देर रात कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में 14 साल के लड़के को गिरफ्तार कर उसे सुधार गृह भेज दिया गया।

ग्रेटर नोएडा

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस प्रवक्ता के हवाले से बताया कि, “लड़की और लड़का एक ही मोहल्ले के है, वे एक-दूसरे को जानते थे और अक्सर साथ खेलते थे। उनके परिवार भी एक-दूसरे को जानता हैं। सोमवार को लड़के ने लड़की की मां को बताया कि वह उसे टॉफियां खरीदने के लिए ले जा रहा है।”

स्थानीय पुलिस के अनुसार, लड़के ने बाद में लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, बच्ची के परिवार वालों ने थाना दनकौर में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। उसे बाल संरक्षण गृह भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दनकौर पुलिस स्टेशन की एक टीम सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और संदिग्ध को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 3 और 4 के तहत भी मामला दर्ज किया है।

लड़की के माता-पिता दिहाड़ी पर काम करते है। जबकि संदिग्ध आरोपी अपनी मां के साथ रहता है, जो इलाके में एक किराने की दुकान चलाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here