तेलंगाना में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिरने से 14 महिलाओं और एक बच्चे की मौत

0

तेलंगाना के यदाद्री जिले में रविवार (24 जून) को दर्दनाथ हादसा हो गया जिसमें एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के नहर में गिरने से 14 महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे एक दोपहिया वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। सुबह लगभग 10 बजे लक्ष्मापुरम गांव के निकट मूसी नदी नहर में ट्रैक्टर ट्रॉली गिर गई।

Photo: thenewsminute

उन्होंने बताया कि ट्रॉली में 20 से अधिक लोग सवार थे। राहत एवं बचाव अभियान की निगरानी कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त एस रमेश ने फोन पर समाचार एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया,‘‘मृतकों में 14 महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। हादसे में कम से कम सात लोग घायल हो हुए हैं, जिन्हें एक निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया है।’’

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए शोकाकुल परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। पुलिस ने बताया कि विपरित दिशा से आ रहे दोपहिया वाहन से बचने के दौरान ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया जिसके कारण यह हादसा हुआ। सभी घायलों को लक्ष्मापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले के वरिष्ठ अधिकारी और स्थानीय विधायक राहत और बचाव कार्यों की निगरानी कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here