फिर शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, विदिशा में 14 महीने की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, पीड़िता की हालत गंभीर

0

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में सात वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ हुई सामूहिक बलात्कार की वारदात और सतना जिले में एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ की अब राज्य के विदिशा जिले के ताजपुरा गांव में आदिवासी समुदाय की 14 महीने की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

बिहार
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान गजराज भील के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कपूर ने सोमवार को बताया कि यह घटना कल उस समय हुई जब आरोपी ताजपुरा गांव के लातेरी तहसील में स्थित पीड़िता के घर गया और उसके साथ खेलने के बहाने उसे अपने घर ले आया।

अधिकारी ने बताया, ‘इसके बाद आरोपी का 13 वर्षीय बेटा बच्ची के घर यह कहते हुए आया कि बच्ची उसके घर में कंटीले तार पर गिर गई थी और उसे चोटें आई हैं।’ बच्ची के निजी अंग पर जख्म देखकर उसकी मां उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की बात कही।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि, राज्य में इसके पहले मंदसौर में सात साल की एक बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के बाद सतना जिले में चार साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। मंदसौर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बच्ची घटना के करीब एक पखवाड़े बाद अब भी इंदौर के अस्पताल में भर्ती है, वहीं सतना की मासूम को बेहतर इलाज के लिए राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here