एक बार फिर शर्मसार हुआ हरियाणा: 12वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक बलात्कार, हाथ-मुंह बांधकर तालाब में फेंका

0

हरियाणा के जींद जिले में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। जिले के जुलाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक बलात्कार के बाद उसके हाथ-मुंह को बांधकर तालाब में फेंक कर जान से मारने का प्रयास किया गया। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और अपहरण करके जान से मारने का प्रयास का मामला दर्ज किया।

हरियाणा
Representational image

सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उनसे पूछताछ जारी है। जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 12वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसी के गांव के दो युवक मोटरसाइकिल पर उसका अपहरण करके खेतों में बने एक कमरे में ले गए जहां चार युवक पहले से मौजूद थे।

पुलिस ने बताया कि दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया और चारों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। बलात्कार के बाद उसका कपड़े से मुंह और हाथ पैर बांधकर गांव के तालाब में डालकर मारने का प्रयास किया। लेकिन छात्रा के परिजन उसकी तलाश करते हुए पहुंचे जिसके बाद आरोपी सभी युवक भाग गए।

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर गांव के ही छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा ने बताया कि दीपक और प्रवीण ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कपिल, संजीव, छोटू व नसीब ने उसके साथ छेडख़ानी की।

एनडीटीवी में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि नाबालिगा के साथ दरिन्दगी करने के आरोप में गांव बूढ़ा खेड़ा निवासी दो मुख्य आरोपियों दीपक और प्रवीण तथा छेड़छाड़ के चार अन्य आरोपियों कपिल, संजीव, छोटू व नसीब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक पुष्पा खत्री ने बताया कि जुलाना के एक गांव निवासी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दरिंदगी व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here