वीडियो: 12 साल की बेटी पूछ रही है उन्होंने मेरे पिता को क्यों मारा, ‘मेरे पिता मेरे सारे सपने पूरा करना चाहते थे,

0

केरला के कन्नूर ज़िले में संदिग्ध तौर पर राजनीति से प्रेरित एक हमले में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा कार्यकर्ता संतोष कुमार की कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी। पिता की मौत के कुछ दिनों बाद संतोष की बेटी विस्मया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पोस्टर पर लिखकर कह रही हैं कि, मुझें अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि उन्होंने मेरे पिता को क्यों मारा।

12 साल की बेटी

इस वीडियों में आप देश सकते है कैसे एक 12 साल की बेटी (विस्मया) पोस्टर के जरीए कह रही है कि मेरे पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि, ‘वो आरएसएस और भाजपा का समर्थन करते थे। उन्होंने मेरे पिता को ही नहीं बल्कि मेरे सपनों को भी मार दिया। ‘मेरे पिता मेरे सारे सपने पूरा करना चाहते थे, लेकिन एक रात के बाद वो सारे सपने खत्म कर दिए गए’। मुझें अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि उन्होंने मेरे पिता को क्यों मारा।’

विस्मया 12 साल की हैं और वो आठवीं क्लास में पढ़ती हैं। विस्मया ने बताया कि वो बड़ी होकर पुलिस अफसर बनकर अपने गांव के लोगों की मदद करना चाहती हैं। जनसत्ता कि ख़बर के अनुसार, 18 जनवरी को आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ता संतोष कुमार की उनके घर में घुसकर धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। संतोष कुमार की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here