नोएडा: बहलोलपुर गांव के एक मकान में आग लगने से 12 लोग झुलसे, देखिए वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रविवार (23 दिसंबर) की रात एक मकान में आग लगने से 12 लोग झुलस गए।

नोएडा

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गांव बहलोलपुर में रहने वाले इंद्रपाल पुत्र शंकर के मकान में 24 से ज्यादा परिवार किराए पर रहते हैं। रविवार रात साढ़े दस बजे के करीब शॉर्ट सर्किट की वजह से भूतल पर खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि आग की वजह से मकान में रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। लोग सीढ़ियों से नीचे उतरने लगे और आग की चपेट में आते गए।

दमकल अधिकारी ने बताया कि जहां पर आग लगी थी, वहां दमकल विभाग की गाड़ियों को पहुंचने में बहुत परेशानी हुई। रास्ता सकरा होने से बचाव कार्य में काफी परेशानी आई। पुलिस और आसपास के लोगों ने आग बुझाने में मदद की। उन्होंने बताया कि इस घटना में दर्जनभर लोग झुलस गए हैं, जिन्हें नोएडा के विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पांच लोगों को गंभीर हालत में दिल्ली के सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

इस घटना के चलते बहलोलपुर में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। घायलों के परिजन उनकी कुशल क्षेम के लिए इधर से उधर बदहवास स्थिति में भागते रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here