उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में राशन वितरण को लेकर दो गुटों में पथराव, 12 लोग जख्मी, 6 गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांधी पार्क क्षेत्र में राशन वितरण को लेकर दो गुटों के बीच पथराव हो गया, जिसमें 12 लोग जख्मी हो गए। कोरोना लॉकडाउन के बीच इस तरह का मामला सामने आने के बाद पूरे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

राशन
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को गांधी पार्क थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव में राशन वितरण के दौरान दो समुदायों के गुट आमने-सामने आ गये। पथराव में दोनों ओर के कुल 12 लोग जख्मी हो गये। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर जिलाधिकारी (नगर) राकेश कुमार मालपानी ने बताया कि इस मामले में ग्राम प्रधान चमन खान समेत 50 नामजद तथा 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें से छह को गिरफ्तार किया गया है। हालात पूरी तरह नियंत्रण में हैं।

इस बीच, मंगलवार को ही हुई एक अन्य घटना में कुआरसी थाना क्षेत्र में भाजपा पार्षद वीरेन्द्र सिंह को राशन वितरण को लेकर हुए विवाद में कन्हैया लाल नामक मजदूर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

सिंह की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही भाजपा के स्थानीय वरिष्ठ नेता थाने पहुंच गए। करीब दो घंटे तक बहस-मुबाहिसे के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने संवाददाताओं को बताया कि इन दोनों ही मामलों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here