12 दिन से लापता टीवी एक्टर का कोई सुराग नहीं

1
>
आपने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जरूर देखी होगी । इसमें आपने संजय दत्त के साथ एक्टर विशाल को भी देखा होगा, जब वो अस्पताल में उसकी जान बचाते है। ऐसी ही कई और फिल्मों में हमने विशाल को देखा है इसके अलावा विशाल कई टेलिविजन शोज में भी काफी पहले से काम करता आ रहा है। विशाल को हम मुख्य रूप से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी देख चुके है।
लेकिन अब चौकाने वाली खबर ये आई है कि विशाल पिछले 12 दिनो से लापता है। उनकी मां दुर्गा ठक्कर ने ये जानकारी एक बातचीत के दौरान दी। अक्टूबर 2015 में विशाल की गर्लफ्रंेड ने उनपर रेप का आरोप लगाया था। ऐसा बताया जाता है कि रेप का आरोप लगने के बाद विशाल काफी डिपरेस रहने लगा था और जाॅबलेस हो गया था।
दुर्गा ठक्कर के अनुसार रेप का आरोप लगने के बाद से विशाल बेहद परेशान और हताश दिखने लगा था। उन्होंने बताया कि 31 दिसम्बर देर रात तक वह मेरे साथ था इसके बाद वह मूवी देखने को कहकर घर से निकल गया। तब से अब तक विशाल घर नहीं लौटा। उससे काॅन्टेक्ट भी नहीं हो पा रहा और उसकी तलाश को लेकर किसी तरह का कोई सुराग भी नहीं मिल पा रहा।
आगे विशाल की मां दुर्गा ठक्कर ने बताया कि कुछ दिनो बाद अपनी गलती का अहसास होने पर उस लड़की ने केस वापस ले लिया था, और इसे बंद करने के लिये बस कुछ ही फार्मेलिटिज करनी बाकी रह गयी थी।
इतना ही नहीं केस के बाद वह लड़की विशाल के टच में थी। “लेकिन अब किसी को नहीं पता कि मेरा बेटा आखिर कहां है।” इस पूरे मामले में कांदिवली स्टेशन मुम्बई पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है और विशाल की तलाश जारी कर दी है। विशाल ने टीवी पर कई धारावाहिकों में काम किया है, जैसे ‘पड़ोसन’, ‘जय बजरंगबली’ आदी।

Also Read:  पहलवान गीता फोगाट की शादी में पहुंचे आमिर खान, तस्वीरों में देखें आमिर के तोहफे

1 COMMENT

  1. मेरे देश के बुद्धिजीवियों , सत्तासीन देशभक्तो बुरा न मानना कड़वी सच्चाई है . जिसे आप और हम
    सबको स्वीकार कर लेनी चाहिए की भ्रष्ट सिस्टम से सलेक्ट , भर्ती लोकसेवक तथा संस्कार रहित प्रारम्भिक शिक्षा इसके लिए पूर्णतया जिम्मेवार है. और इसका एक मात्र समाधान संसद में देशभक्त , मानव चुनकर भेजने से होगा . वरना देश डूबेगा . आप और हम कोई नहीं बचेंगे . सत्य और न्याय के मालिक की जय हो .

    jago-jago-jago

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here