नोएडा में 11 साल की मासूम के साथ युवक ने घर में घुसकर किया बलात्कार

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा से आई है जहां एक मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) के सैक्टर-8 में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने घर में घुसकर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता की मां ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

रिपोर्ट के अनुसार, थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि सेक्टर-8 में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात को उनकी 11 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाला बिलाल नामक युवक उनके घर पर आया।

महिला का आरोप है कि बिलाल ने उसकी बेटी के साथ मारपीट करके बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र में एक युवती और और थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here