अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन चोरी, पतंजलि के प्रवक्ता ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

0

देश की राजधानी दिल्ली में निगम बोध घाट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको परेशान कर दिया। अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित कम से कम 11 व्यक्तियों के फोन चोरी हो गए। यह बात सोमवार को पतंजलि के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने कही।

तिजारावाला ने ट्वीट करके शिकायत की है कि रविवार शाम उनका और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो सहित 10 अन्य व्यक्तियों के मोबाइल फोन की चोरी हो गई। बाबा रामदेव के सहयोगी एस के तिजारावाला ने अपने ट्वीट में लिखा, “कल निगमबोध घाट पर मेरे और बाबुल सुप्रियो समेत करीब 11 लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए।” उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस, गृह मंत्री अमित शाह और उनके कार्यालय समेत कई न्यूज एजेंसियों को टैग किया।

उन्होंने अपने इस ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। स्‍क्रीन शॉट उनके फोन की आखिरी लोकेशन बता रहा था। तिजारावाला ने लिखा, मेरा फोन अभी करावल नगर में है, उसकी लोकेशन का स्क्रीन शॉट संलग्न है, पकड़ सकते हैं तो पकड़ लें।

एक अन्य ट्वीट में तिजारावाला ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा, “दिल्ली पुलिस वाले बाबू मेरा फोन दिला दो..! अभी मेरे चोरी किए गए फोन में 3.11 बजे वोडाफोन का सिम डाला गया है। स्क्रीन शाट में देख लो। मैंने आपको फोन की लोकेशन आदि सब भेज दी है। कृपया देश की राजधानी की पुलिस की गरिमा बनी रहे.. इसी अपेक्षा के साथ”

वहीं, बाबुल सुप्रियो ने उनका फोन भी चोरी होने की बात कहते हुए लिखा कि यह सिर्फ चोरी नहीं, बल्कि बहुत ही स्मार्ट किस्म की पाकेटमारी थी। उन्होंने दावा किया कि एक चोर का तो उन्होंने हाथ तक पकड़ लिया था, लेकिन वह मौका देखकर भाग गया।

हालांकि, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले में एक शिकायत दर्ज कर ली गई है लेकिन कश्मीरी गेट पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

लंबे समय से बीमार चल रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का शनिवार (24 अगस्त) को दिल्ली के एम्स अस्पताल में 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया था। ररविवार को निगमबोध घाट पर दोपहर तीन बजे जेटली का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के अलावा कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेता मौजूद थे।

अरुण जेटली के निधन पर राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने भी शोक व्यक्त किया और उनके परिवार को सांत्वना दी। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here