106 साल की उम्र में इस महिला ने 66 साल के शख्स से की शादी, पहली नजर में हुआ था इन्हें प्यार

0
ये तो आपने बहुत सुना होगा कि, प्यार तो दो दिलों का मिलन होता है जो किसी भी उम्र में हो सकता है। इस बात को साबित किया है ब्राजील में रह रहें इन जोड़ो ने। यहां पर एक 106 साल की महिला ने 66 साल के शख्स से सगाई की है, महिला का मंगेतर 40 साल छोटा है।
106 साल की उम्र में इस महिला ने
दरअसल 106 साल की व्‍लादिमिरा रोड्रिग्‍स डी ओल्‍वेरा एक पेंशनयाफ्ता हैं और बावजूद इसके कि उनके डॉक्‍टर ने उन्‍हें स्‍वास्‍थय कारणों से शादी करने से मना किया है पर उन्‍होंने 66 साल के लड़के से सगाई कर ली है। बता दें कि, ये कपल्स ब्राजील के एक वृद्धाश्रम में सालों से रह रहे हैं और दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया। दूसरे कपल्स की तरह ये भी शादी करना चाहते थे, लेकिन इनके सेहत को देखते हुए डॉक्टर ने इसकी इजाजत नहीं दी।
अपने प्यार को कामयाब बनाने के लिए इन्होंने अलग तरकीब निकाला और सगाई कर ली और दोनों सगाई से काफी खुश हैं। सगाई के बाद दोनों गुलाब के फूल की पत्‍तियां हवा में उड़ा कर अपनी खुशी का इजहार किया। बताया जाता है कि अगर ये शादी करते तो यह उनकी पहली शादी होती। Oliveira बताती हैं कि वो जैकब से बहुत प्यार करती हैं। वो चाहती हैं कि दोनों साथ जियें और साथ मरें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here