आंध्र प्रदेश: नट बोल्ट खुलने से टूटा झूला, 10 वर्षीय बच्ची की मौत, 6 घायल, देखिए वीडियो

0

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में रविवार की रात एक झूला टूटने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है। जबकि इस दुर्घटना में 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। दिल दहलाने वाला यह हादसा कैमरा में रिकॉर्ड हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आंध्र प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनंतपुर जिले में लगे मेले में विशालकाय झूले की एक ट्रॉली का बोल्ट रविवार की रात अचानक खुल गया और इसके बाद ट्रॉली बच्चों समेत जमीन पर आ गिरी। हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की जान चली गई, बच्ची की पहचान अम्रुता के रूप में हुई है। वह स्थानीय जूनियर कॉलेज के ग्राउंड में लगे मेले में गई थी और इसी दौरान झूले पर बैठी थी।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, घायलों को अनंतपुर के जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, चश्मदीदों के अनुसार उन्होंने देखा कि झूले की ट्रॉली का एक बोल्ट ढीला है। इस बारे में झूले के ऑपरेटर को सतर्क भी किया, लेकिन नशे में होने की वजह से उसने कोई कदम नहीं उठाया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने झूले के ऑपरेटर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। जिला प्रशासन ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं।

देखिए वीडियो:

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में झूला टूटने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है।

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में झूला टूटने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची इस बड़े झूले पर झूल रही थी जब बोल्ट खुल जाने से झूले का केबिन टूट गया और बच्ची उसमें से गिर पड़ी।http://www.jantakareporter.com/hindi/10-year-old-girl-dead-after-giant-wheel-crashes-in-andhra-pradesh/188510/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, 27 May 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here