हरियाणा: भीषण सड़क हादसे में 10 युवकों की मौत, सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे थे घर

0

हरियाणा के जींद में मंगलवार देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 युवकों की मौत हो गई। ख़बरों के मुताबिक, यह सभी युवक हिसार में चल रही सेना की भर्ती से मेडिकल करवाकर लौट रहे थे। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया

हरियाणा के जींद-हांसी रोड स्थित रामराय गांव के पास मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार टैंकर ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार ऑटो चालक तेज लाइट के चलते सामने से आ रहे टैंकर को ठीक से देख नहीं पाया। हादसे में ऑटो सवार सभी युवक और चालक टैंकर के नीचे दब गए। ऑटो में 11 लोग सवार थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक युवक परमजीत को सिविल अस्पताल से पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना में मारे गए युवकों की पहचान रोबीन, मंगल, संजय, प्रमजीत, सुमित दडौली, संजय, दीपक, भारत, अमित और प्रवीण के रूप में हुई है। मृतकों के घर वालों को मामले की जानकारी दी जा रहीं हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हिसार छावनी में सैनिक जनरल ड्यूटी और क्लर्क की भर्ती चल रही है। भर्ती रैली के चौथे दिन जींद और सिरसा के युवाओं को शारीरिक परीक्षा के लिए बुलाया गया था। बताया जा रहा है भर्ती में शामिल होने के बाद दस युवक देर रात ऑटों से जींद लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here