मुंबई के भिंडी बाजार में पांच मंजिला इमारत ढही, 10 लोगों की मौत, 15 घायल, कई के फंसे होने की आशंका

0
4
(Anshuman Poyrekar/HT)

दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार में एक पांच मंजिला इमारत गिर गई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। अभी भी मलबे में 30 से 35 लोगों के फंसे होने आशंका जताई जा रही। मौके पर दमकल की 12 गाड़ियां और एंबुलेंस बचाव कार्य में लगी हुई हैं। साथ ही NDRF की टीमें भी मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव कार्य में लगी हुई है। यह हादसा दक्षिण मुंबई में डोंगरी इलाके में जेजे फ्लाइओवर के पास हुआ है।

(Anshuman Poyrekar/HT)

रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा गुरुवार(31 अगस्त) सुबह लगभग 8:30 बजे की है, जब अचानक से पांच मंजिला इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि यह इमारत पहले से ही जर्जर अवस्था में थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक इसे पांचवाला बिल्डिंग के नाम से जाना जाता है। राहत और बचाव का काम जारी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मलबे में कई स्थानीय लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल, सभी को निकालने की लगातार कोशिश की जा रही है, वहीं मलबा हटाने का काम भी जारी है। यह इमारत पाकमोडिया स्ट्रीट पर है जिसका नाम आरसी वाला है।

बता दें कि इससे पहले मुंबई में मंगलवार को मुंबई में भारी बारिश दर्ज की गई थी। इस मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबई के उपनगर विक्रोली में दो घरों के ढहने से दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि, अब बारिश से बेहाल हुई मुंबई उबरने की कोशिश कर रही है। शहर के कई हिस्सों में पानी उतर रहा है, लेकिन कई हिस्सों में समस्या अभी भी बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here