जम्मू कश्मीर: बारामूला आतंकी हमले में 1 पुलिस अधिकारी और CRPF के 2 जवान शहीद

0

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में एक गश्ती दल पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में सीआरपीएफ के दो और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गए। आतंकियों ने बारामूला के क्रेरी इलाके में नापाक हरकत को अंजाम दिया। आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त गश्ती दल को निशाना बनाया।

बारामूला

आईजी विजय कुमार ने बताया, ‘हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) शहीद हो गए थे। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान घायल हुए थे। इलाज के दौरान सीआरपीएफ जवानों ने भी दम तोड़ दिया।’ हमले के बाद आतंकी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादियों ने घने कोहरे का फायदा उठाते हुए बाग से गोलीबारी की।हमले के बाद अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए हैं और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। हमलावरों को पकड़ने के लिए एक ऑपरेशन शुरू किया गया है। हर तरफ दोषियों की तलाश की जा रही है। सेना और पुलिस की संयुक्त टीम इलाके में कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन चला रही है।

बता दें कि, इससे पहले पिछले शुक्रवार (14 अगस्त) को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर पुलिस पार्टी पर हमला किया था। आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इलाके की घेराबंद कर सर्च ऑपरेशन किया गया। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here