सनी लियोन ने मानी केजरीवाल सरकार की बात

0
दिल्ली सरकार द्वारा बाॅलीवुड के फिल्म कलाकारों से की गई अपील अपना रंग दिखा रही है। अभी दो दिन पहले ही दिल्ली सरकार के अतिरिक्त स्वास्थ्य निदेशक एस के अरोड़ा द्वारा भेजी गई चिठ्ठी का असर सबसे पहले सनी लियोन पर हुआ है।
बाॅलीवुड में तेजी से अपना नाम कमाने वाली कनाडा मूल की सनी लियोन  ने वादा किया है कि वह भविष्य में किसी भी तम्बाकू उत्पाद का विज्ञापन नहीं करेगी। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा बाॅलीवुड के फिल्मी कलाकारों से पान मसाला और तम्बाकू उत्पादों के विज्ञापन ने करने के आग्रह पर उन्होंने ये फैसला लिया।
सरकार के अतिरिक्त स्वास्थ्य निदेशक एस के अरोड़ा को खुद सनी लियोन के पति डेनियल बेबर ने फोन पर बात कर सनी की और से भविष्य में ऐसे किसी भी करार को ना करने की बात कहीं।
आपको बता दे कि दिल्ली सरकार ने सनी लियोन के अलावा अजय देवगन, गोविन्दा, शाहरूख खान, सैफ अली खान, अरवाज खान सहित और भी कई कलाकारों से अपील की थी लेकिन इस अपील का सबसे पहले असर हुआ है सनी लियोन पर। सरकार के इस आग्रह पर उन्होंने फौरन अपनी मंशा को जाहिर किया है। अब देखना ये है कि बाकि के बाॅलीवुड कलाकार दिल्ली सरकार के इस आग्रह पर क्या मन बनाते है।

LEAVE A REPLY