शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापेमारी पर उठाए सवाल

2

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी पर सवाल खड़े किए हैं।

भाजपा सांसद ने जहां अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन भी किया है।

‘बिहारी बाबू’ के नाम से चर्चित सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट में लिखा, “राजनीति में टाइमिंग ही सब कुछ है। यकीनन ये छापा मारने के लिए सही वक्त नहीं था। यह उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि यह बात हम पर ही पलटकर न आ जाए।” 

अपनी ही पार्टी के निर्णयों पर कई बार सवाल उठाने वाले शत्रुघ्न ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मुझे हैरानी है कि संसद सत्र के दौरान किसने ऐसी कार्रवाई करने की सलाह दी। वह भी ऐसे में जबकि मुख्यमंत्री सिर्फ लोकप्रिय ही नहीं हैं, बल्कि जनता का उन्हें समर्थन भी प्राप्त है।”

सिन्हा ने हालांकि एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री को ‘एक्शन हीरो’ करार देते हुए लिखा, “मैं हमारे ‘डैशिंग डायनैमिक एक्शन हीरो’ प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्द से सहमत नहीं हूं। लेकिन हमें इसे देखने की जरूरत है। आखिर यह सब कैसे, क्यों और किसने शुरू किया?”

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने मंगलवार को भ्रष्टाचार के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार के आवास और दफ्तर पर छापेमारी की थी।

2 COMMENTS

  1. सोचो क्या होगा माँ भारती के वासियो का-अन्याय का विरोध
    करनेवालो को कब तक दफ़न किया जाता रहेगा -मेरे देश के प्रबुद्धजन , देशभक्त , मानवता वादियों
    जागो- जागो

  2. जो-जो पार्टिया आर टी आई
    के दायरे मे नही आ रही है और अपने चुनाव मे अनाप-सनाप धन खर्च का एकज़ेक्ट ब्योरा नही देती है वो
    भारत की जनता की दोसी है. वो पार्टया देशद्रोही घोसित करने के लायक मानी जानी चाहिए.
    डाइरेक्ट और इनडाइरेक्ट रूप से वो लोकतंत्र की दुश्मन है . सत्य और न्याय के मालिक
    की जय हो.

LEAVE A REPLY