विकास कार्य पर रखें नजर, अधिकारी न सुनें तो हमें बताएं, मनीष सिसोदिया

0

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने विधान सभा क्षेत्र पटपड़गंज में आज दो जगहों पर गंगा वाटर की नई पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू करवाया, गंगा वाटर पाइप लाइन के परियोजना में काम करने वाले मजदूरों ने इसका उद्घाटन किया।

मनीष सिसोदिया ने इस अवसर पर लोगों को कहा कि कार्य प्रगति पर नज़र रखें और यदि कोई अधिकारी न सुने तो उनको खबर की जाए।

यह पाइप लाइन नरवाना रोड से रेलवे कॉलोनी मंडावली तक और पूर्वी स्कूल ब्लॉक, मंडावली में डाली जाएंगी, और उसके बाद उत्तरी स्कूल ब्लॉक, इंदिरा कॉलोनी, चंदर विहार, रेलवे कॉलोनी, पंडित मोहल्ला और स्कूल ब्लॉक में गंगा वाटर की सप्लाई का निर्माण किया जाएगा।

सिसोदिया ने कार्य शुरू करने से पहले कुछ पर्चे बटवाए जिसमे संभंधित कार्य का सारा विवरण है, जिससे किसी भी तरीके की कोई अधूरी जानकारी न रहे। उन पर्चों में यह भी स्पष्ट लिखा है कि यह कार्य जानता के टैक्स के पैसो से हो रहा है।यह आम आदमी पार्टी का एक अहम कदम है जिसमें स्थानीय लोगों की संतुष्टि के बाद ही काम करने वाले ठेकेदारो को भुक्तान किया जाएगा, इसलिए इस कार्य की गुणवत्ता और समयसीमा इत्यादि पर नजर रखने को कहा गया है।

पर्चे में कार्य स्थान, सम्बंधित कार्य की कुल लागत, पाइप लाइन की लंबाई, साइज, समयसीमा, काम करने वाली एजेंसी का नाम और मोबाइल नंबर के अलावा कार्य से संबंधित विभाग के अधिकारियों का नंबर भी प्रस्तुत किया गया है।

उप-मुख्यमंत्री ने इस के साथ लोगों से  ख़ास अपील की, कि यदि कार्य में किसी भी तरीके की कोई शिकायत हो तो तुरंत कार्ययालय में सूचित किया जाए।

LEAVE A REPLY