लालू ने किए नरेंद्र मोदी पर बहुत ही विवादित ट्वीट

1

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद य़ादव ने शुक्रवार को गांधी जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई विवादित ट्वीट किए। लालू ने कहा, “युवा रूठा, मोदी झूठा…पहले ही 2 करोड़ युवाओं को रोजगार के नाम पर पीठ में खंजर खोपा जा चूका है? बिहार में कौन युवा नेता है इनके पास? बताये”

इसके बाद लालू ने एक और ट्विट में मोदी को सलह देते हुए सवाल पूछा कि, “मोदी जी बैकती बहुत हो चुकी. चलो किसी ऐसी योजना का नाम बताओ जिससे युवाओं का कल्याण हुआ हो? जनाब, भाषणों से पेट नहीं भरता…”

इतना ही नहीं अभी कुछ देर पहले ही उन्होंने ट्विटर पर कुछ सवाल किए और फिर खुद ही उनके जवाब भी दिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि, ‘बापू के हत्यारे गोडसे को कौन पूजता है?’ इसके बाद खुद ही इसका जवाब देते हुए लिखा-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)। आगे उन्होंने फिर सवाल किया कि ‘आरएसएस को कौन पूजता है?’ और इसके जवाब में लिखा-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)।

लालू ने आगे फिर प्रश्न किया कि ‘भााजपा को कौन चला रहा है?’ जवाब में लिखा-मोदी। ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा, ‘तो हत्यारा कौन हुआ?’

इस ट्वीट को उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर भी डाला है।

इससे पूर्व लालू ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, “परम पूज्य गांधीजी को शत शत नमन एवं श्रद्धांजलि। आज देश को उनके शांति, सहिष्णुता और अहिंसा के आदर्शो के प्रति पुन: समर्पित होने की जरूरत है।”

1 COMMENT

  1. लोक सभा चुनाव में मोदी द्वारा किये गये वायदें पूरे नही करने पर आप उसे क्या कहेंगे? लालू ने क्या गलत कहा? देहाती भाषा में वायदा कर के पूरा न करने वाले को लोग झूठा ही कहते हैं।

LEAVE A REPLY