राजस्थान के भाजपा MLA का खुलासा, कहा दो नंबर का पैसा लेते तो ज़रूर हैं लेकिन उसे अपने ऊपर खर्च नहीं करते

0

फरवरी में जब जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पर बवाल गर्माया था तो आप को याद होगा कि भाजपा के MLA ने कैंपस में Condoms की बात कहकर एक नया विवाद शुरू कर दिया था।

अब राजस्थान के जनता के प्रतिनिधि का एक और विवादित बयां सामने आया है। ज्ञानदेव आहूजा काला धन स्वीकारने की बात क़ुबूल की है और कहा है कि वो दो नंबर का पैसा लेते तो ज़रूर हैं लेकिन उसे अपने ऊपर खर्च नहीं करते। आहूजा के मुताबिक, वह हासिल किये गए काल धन को अक्सर गौ रक्षा और मंदिरों के रख रखाव पर खर्च करते हैं।

Gyandev-Ahuja-1456307979

आहूजा ने कहा कि अधिकारी अगर हमें दो नंबर के पैसे का ऑफर करें तो उस पैसे को मंदिर, गुरूद्वारे और गौशालाओं पर खर्च करने के अलावा गरीब कन्याओं की शादी पर खर्च करना पसंद करेंगे।

आइबीएन खबर के अनुसार, आहूजा यहीं नहीं रुके उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि भिवाड़ी के एक व्यापारी को 25 लाख का फायदा हुआ तो उन्होंने पार्टी में चंदा देने की बात कही लेकिन मैंने उनसे कहा कि पार्टी के लिए तो पैसा आता रहता है आप एक लाख 11 हजार रुपए मालपुर के गुरूद्वारे में जमा करा दें। बता दें कि आहूजा इससे पहले भी विवादों में रहे हैं, उन्होंने जेएनयू को लेकर कहा था कि जेएनयू में रोज 3 हजार बीयर केन और इतने की कंडोम मिलते हैं।

आहूजा ने इस साल फरवरी में ये कहकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था कि उनकी जानकारी के अनुसार JNU के छात्रों द्वारा रोज़ाना 3,000  कंडोम्स और 5,000 मांस की हड्डियां फेंकी जाती हैं।

LEAVE A REPLY