बिहार : सड़क हादसों में 8 की मौत

0

बिहार के मुंगेर और लखीसराय जिले में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। लखीसराय जिले में दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मुंगेर में एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे पैदल जा रहे 10 लोगों को रौंद दिया जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

मुंगेर जिले के सफियासराय (सफियाबाद) थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने दशहरा का मेला घूमने जा रहे करीब नौ लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, “ट्रक मुंगेर से लखीसराय की ओर जा रहा था, तभी शिवकुंड के पास ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गया और सड़क के किनारे जा रहे लोगों को रौंद दिया।”

मुंगेर के अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज मुंगेर के सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है।

हादसे के सभी मृतक सफियासराय थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये लोग रात में मेला घूमने के लिए सड़क किनारे पैदल ही जा रहे थे।

इधर, लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।

सूर्यगढ़ा के थाना प्रभारी नीरज कुमार ने गुरूवार को बताया, “बुधवार को मोहम्मदपुर के पास तेज रतार से जा रही दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई टक्करर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई।”

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड दिया। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए पटना भेजा गया है।

LEAVE A REPLY