बच्चियों से दुष्कर्म की वजह मोबाइल फोन : आजम खां

0

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने छोटी बच्चियों से दुष्कर्म के लिए मोबाइल फोन को जिम्मेदार बताया है। दिल्ली में पिछले दिनों हुईं दुष्कर्म की घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए आजम ने शुक्रवार को कहा कि ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हो रहा है। इसकी वजह मोबाइल फोन है। इसमें बगैर पैसे दिए बहुत गंदगी चीजें देखने को मिलती हैं। आजम ने रामपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा, “छोटे-छोटे बच्चे गंदी चीजें (पोर्न) डाउनलोड करते हैं। मेरी जानकारी में आया है कि इसमें ऐसी फिल्में भी डाउनलोड होती हैं, जिनमें दो-ढाई साल की बच्चियों के साथ रेप के दृश्य दिखाए जाते हैं।”

विदेश राज्यमंत्री जनरल वी.के. सिंह के विवादित बयान का जिक्र करने पर आजम ने कहा, “बीजेपी ने सवा साल में पिल्ले को कुत्ता बना दिया। पहले नरेंद्र मोदी ने देश के मुसलमानों की तुलना पिल्ले से की थी। अब पीएम बनने के बाद उनके मंत्री ने दलितों की तुलना कुत्ते से की है। यही बीजेपी के संस्कार हैं।”

उल्लेखनीय है कि हरियाणा के फरीदाबाद में दलित बच्चों को जिंदा जलाने के मामले में मनोहर लाल खट्टर सरकार का बचाव करते हुए जनरल सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “स्थानीय घटनाओं का सरकार से ताल्लुक मत रखिए। उस पर इन्क्वायरी चल रही है। परिवारों के बीच मतभेद था। हर चीज के लिए सरकार को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। अगर किसी ने कुत्ते को पत्थर मार दिया, तो इसके लिए भी सरकार जिम्मेदार है?”

देश में इमरजेंसी लगाने की मांग कर चुके आजम खां ने चुटकी लेते हुए कहा, “भाजपा के संस्कार दिन पर दिन अच्छे होते जा रहे हैं। आरएसएस के इन संस्कारों से भाजपा लगातार देश का नुकसान कर रही है। अब एक बार पिुर प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी को इसका संज्ञान लेना चाहिए।”

LEAVE A REPLY