प्याज के दाम पर हिन्दी न्यूज चैनल आज तक सीएम केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है : दिल्ली सरकार

4

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने हिन्दी न्यूज चैनल आज तक पर यह आरोप लगाया है कि दिल्ली में प्याज के दाम पर चैनल द्वारा झूठ फैलाया गया है। इस क्रम में आज के लगभग सभी हिन्दी और अंग्रेजी दैनिक अखबारों के द्वारा आम आदमी पार्टी ने प्याज पर फैलाए गए झूठ का भांडाफोड़ नामक शिर्षक से विज्ञापन जारी किया है।

इस विज्ञापन में कहा गया है कि केंद्र सरकार ने नासिक से प्याज 18 रुपये/ किलो की दर से खरीदी। केंद्र सरकार ने ही दिल्ली सरकार को प्याज 33 रुपये/ किलो की दर से बेची।

जबकि दिल्ली सरकार ने 33 रुपये/ किलो के ऊपर ट्रांसपोटेशन और अन्य मामलों में 7 रुपये और अदिक खर्च करने के बावजूद 30 रुपये / किलो की दर से प्याज उपलब्ध कराई।

विज्ञापन में पूछा गया है कि जब केंद्र सरकार ने 18 रुपये/ किलो की दर से प्याज खरीदकर 33 रुपये / किलो दिल्ली सरकार को बेची और फिर केंद्र सरकार अपनी दो एजेंसियों के जरिए जनता को 35 से 40 रुपये तक प्याज बेची, तो फिर जनता से धोखा किसने किया। क्या यह केजरीवाल सरकार के खिलाफ साजिश नहीं है?

विज्ञापन में कहा गया है कि यह चैनल आज तक दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश लगातार करती रही है और इसके लिए इसकी निंदा की जानी चाहिए।

जबकि दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने घोटाले को लेकर केजरीवाल सरकार के विज्ञापन पर सवाल उठाए हैं। उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने करोड़ों का विज्ञापन देकर प्याज घोटाला छिपाने की कोशिश की है। टैक्सपेयर का पैसा घोटाला छिपाने में लगा रहे हैं। विज्ञापन देना ही था तो डेंगू पर देते तो लोगों की जान बच जाती।

4 COMMENTS

  1. 68 वर्षो से देश को
    , जनता
    को लूट रहे नेताओ को दिल्ली सरकार पर आरोप लगाने से पहले सोचना चाहिए की 68 वर्षो मे क्या
    किया….. देश को नई दिशा दे रही पार्टी को कैसे दफ़न किया जाए इसका हर हथकंडा
    अपनाया जा रहा है. लेकिन देश के अंदर के गद्दारो को सोच लेना चाहिए की सुधर जाओ वरना देशभक्तो के और
    कुदरत के दंड से नही बचोगे……….सत्य और न्याय के मालिक की जय हो.

  2. दिल्लीकी जनता ने वो किया था जिसे इतिहाश याद रखेगा. जो पूरै
    देश को भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए नई दिशा . कर एक मंच दिया है . लेकिन दिल्ली की
    जनता ने सारे हथकंडो के बावजूद,सारी ताकतो को
    नाकाम कर दिया . इसलिए ये इतिहाश मे सवर्ण अक्षरो मे लिखी जाएगी.दिल्ली की जनता को
    मेरा दंडवत नमन.सत्य की जय हो.

LEAVE A REPLY