पानी को लेकर दिल्ली के पहाड़गंज वाले परेशान

0

कमलेश के. झा

दिल्ली के पहाड़गंज के मोतिया खान डीडीए फ्लैट इलाके में पिछले करीब एक सप्ताह से पानी न आने से स्थानिय निवासी परेशान हैं। इसी परेशानी के कारण आज वहां के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मामले को लेकर जब भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय वाधवा से jantakareporter.com ने सम्पर्क किया तो उनका कहना था कि पिछले कई दिनों से इसे लेकर शिकायत कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है।

वाधवा ने बताया कि इस मामले से वहां के स्थानिय विधायक विशेष रवि को भी अवगत करा चुके हैं लेकिन इसका समाधान नहीं निकल पाया है। वहां अधिकारी आते हैं और भरोसा देकर चले जाते हैं लेकिन कुछ होता नहीं। वहीं जल विभाग के अधिकारियों के अनुसार पाइप लाइन में कहीं ब्लॉकेज होने के कारण ही जल की सप्लाइ नहीं हो पाती है। लेकिन जल्द ही इसका निराकरण कर लिया जाएगा।

वहीं इस मामले को लेकर जब वहां के आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि से बात की गई तो उनका कहना था कि कोई फॉल्ट है जिस कारण वहां पानी नहीं आ रहा है, लेकिन शुक्रवार शाम तक इसका समाधान निकाल लिया जाएगा। साथ ही रवि ने बताया कि मैं खुद भी इसके लिए प्रयत्नशील हूं यही कारण है कि मैं भी वहां देर रात तक जल विभाग के अधिकारियों के साथ मौजूद रहता हूं।

LEAVE A REPLY