हार्दिक पटेल ने कहा, अरविन्द केजरीवाल का उनके लिए समर्थन राजनैतिक है

0

दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल के समर्थन पर गुजरात जेल में बंद पटेल नेता हार्दिक पटेल कहा कि उनका समर्थन राजनैतिक है और इसका पटेल समुदाय पर कोई असर नहीं पड़ने वाल है।

हार्दिक ने कहा, ‘‘केजरीवाल का समर्थन राजनैतिक है। यह पाटीदार समुदाय पर कोई अंतर नहीं लाने जा रहा है। मैं यहां समुदाय की सेवा करने के लिए हूं—मेरी जमानत पर सुनवाई :उच्च न्यायालय में: नौ जून को है। भगवान की कृपा हो कि मुझे जमानत मिले ताकि मैं समुदाय के लिए काम कर सकूं।’’

Also Read:  बसपा सुप्रीमो मायावती के भाई से जुड़ी कंपनियों पर आयकर विभाग का छापा

2016_6image_20_58_139594795kejriwal-ll

भाषा की खबर के अनुसार 22 वर्षीय हार्दिक ने संवाददाताओं से उस वक्त यह बात कही जब उसे विसनगर में एक अदालत के समक्ष पेश किया जा रहा था। हार्दिक के खिलाफ यह मामला पिछले साल पाटीदार आंदोलन के दौरान दर्ज किया गया था।

हार्दिक का ये बयान दिल्ली के मुख्य्मंत्री के उस ट्वीट के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि गुजरात सरकार को हार्दिक पटेल की खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा वापस ले लेना चाहिए।

Also Read:  मोदी का नमो टी स्टाल सील, लोकसभा चुनाव में यहीं से शुरु हुई थी 'चाय पर चर्चा'

एक ट्वीट के ज़रिये केजरीवाल ने कहा था, “गुजरात सरकार को हार्दिक पटेल की खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा वापस ले लेना चाहिए। वह देशद्रोह के आरोपी नहीं हैं। लेकिन (एकनाथ) खड़से ज़रूर हैं। खड़से की खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा चलाया जाए। ”

हार्दिक फिलहाल सूरत में एक जेल में बंद है और उसकी जमानत याचिका पर गुजरात उच्च न्यायालय सुनवाई कर रहा है। पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक राजद्रोह और अन्य आरोपों का सामना कर रहा है।

Also Read:  अफगानिस्तान: काबुल में भारतीय गेस्ट हाउस पर रॉकेट से हमला, सभी भारतीय सुरक्षित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here