बीजेपी-शासित राज्यों में दलितों पर अत्याचार हो रहा है: लालू यादव

0

राष्‍ट्रीय जनता दल (आर.जे.डी.) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। लालू ने  मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी-शासित राज्‍यों में दलितों और कमजोर तबकों के खिलाफ अत्‍याचार हो रहा है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह के फरीदाबाद की घटना को लेकर की गई टिप्पणी की जमकर निंदा की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह ने बयान दिया कि कुत्‍तों को पत्‍थर फेंका जाए तो इसमें पीएम का दोष नहीं। इन लोगों को चुल्‍लू भर पानी में डूब जाना चाहिए।

Also Read:  बीजेपी में पीएम मोदी और अमित शाह के आलोचक वरुण गांधी और आडवानी यूपी में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर

(ALSO READ: हरियाणा के फरीदाबाद में दलितों को जिन्दा जलाया, दो बच्चों की मौत)

सिंह की उक्त टिप्पणी पर ट्विट कर कहा कि देश में ये सब क्या हो रहा है। माना की जुबान में हड्डी नहीं होती पर मोदी के मंत्रियों की यह बदजुबानी देश की रीढ की हड्डी को तोड़ रही है। उन्होंने आगे कहा है कि देश किस मुहाने पर खड़ा है। मैंने 2014 में कहा था कि देश टूटेगा या रहेगा, निर्णय स्वयं को करना है। मेरे बातों को अनसुना करने का नतीजा सामने है।

Also Read:  जब यूपीए सरकार ने करैंसी बदलने का निर्णय लिया था, तब भाजपा ने इसे गरीबों को तबाह करने वाला फैसला बताया था

लालू ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो वी.के. सिंह बोले वही बीजेपी का मूल विचार है। जो दलित-पिछड़ा को जितनी अधिक गाली देगा, शोषण करेगा उसे आर.एस.एस. व भाजपाई उतना ही बड़ा नेता मानते हैं।

Also Read:  ट्विंकल खन्ना ने CM योगी आदित्यनाथ को 'गैस निकालने' वाले आसन करने की दी सलाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here