मुलायम जानते है, उनके मंत्री भ्रष्ट हैं

0
समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों मुलायम सिंह अच्छे से इस बात को जानते है कि यूपी में उनकी सरकार के मंत्रियो ने लूटराज कायम कर रखा है।
रविवार को एक कार्यक्रम में शिरकत के दौरान बोलते हुए अपनी सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश के आधे से ज्यादा मंत्री पैसा बनाने में व्यस्त है। मुलायम सिंह यादव ने अपने मंत्रियो को फटकार लगाते हुए कहा कि ‘अगर पैसा ही कमाना है तो बिजनेस शुरू करों, कुछ मंत्री पैसे के लालच में लगे हुए है। सेवा नहीं करोगेे तो जनता धोखा बर्दाश्त नही करेगी।’
मुलायम सिंह यादव रविवार को लखनऊ में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। आगे उन्होंने कहा कि ‘कई बार मैंने मंत्रियों को सुधरने के लिये बोला है, कुछ मंत्रियों  ने तो अपना रास्ता बदल लिया है लेकिन बाकि अभी भी पैसे कमाने में लगे हुए है। अगर आपको पैसे ही कमाना है तो राजनीति में मत रहिए।’ मुलायम ने अपने मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा कि ‘अगर समाजवादी विचारधारा को छोड़ोगे तो काम से जाओगे।’
इस दौरान बोलते हुए उन्होंने बाबरी ढांचा गिराने केलिये कारसेवकों पर कार्रवाई को व्यक्तिगत भूल बताया। उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद की रक्षा के लिये कार्रवाई की थी।
मुलायम आगामी चुनावी तैयारियों के चलते अब बात कर रहे है। जल्द ही उत्तर प्रदेश मे चुनावी बयार बहने वाली है इसलिये खुद की सरकार की समीक्षात्मक खिचाईं भी मुलायम सिंह की राजनीति का शायद एक पहलू है।

Also Read:  नजीब की मां के साथ बदसलूकी एक मां को घसीटा, बहुत हाय लगेगी मोदी जी- केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here