भोपाल जाने के लिए सानिया ने मांगा था चार्टर्ड विमान!

0
>

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित खेल अलंकरण समारोह में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सिर्फ इसलिए नहीं गयीं क्योंकि राज्य सरकार उनकी मांगें पूरी नहीं कर पाई।

सानिया ने चार्टर्ड विमान सहित अन्य मांगें की थी। सूत्रों का कहना है कि खेल अलंकरण समारोह के लिए खेल विभाग ने सानिया मिर्जा को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया था।

Also Read:  हैदराबाद में पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सानिया ने कार्यक्रम में आने की सहमति तो दे दी, मगर बाद में उनकी ओर से स्टॉफ सहित भोपाल आने के लिए चार्टर्ड विमान की मांग की गई। इसके अलावा सानिया ने मेकअप असिस्टेंट के लिए 75 हजार रुपये भी मांगे।

सूत्रों का कहना है कि सानिया की ये शर्तें पूरी करना विभाग के लिए आसान नहीं था, लिहाजा उसने सानिया को बुलाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया।

Also Read:  भोपाल: बीजेपी नेता के घर आयकर विभाग की छापेमारी, नोटबंदी के बाद बड़े पैमाने पर कालेधन को सफेद करने का आरोप

विभागीय अधिकारी के अनुसार सानिया से सीधा संवाद खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के स्तर पर हो रहा था। बाद में बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद को बुलाया गया।

विभाग के संचालक उपेंद्र जैन ने संवाददाताओं से बातचीत में बुधवार को स्वीकार किया कि हम उनकी शर्तें पूरी कर नहीं सकते थे, लिहाजा उन्हें नहीं बुलाया गया। अतिथि के लिए विभाग क्या व्यवस्था करता है, इस पर उन्होंने कहा, “जिस भी खेल हस्ती को हम बुलाते हैं, उसे इकॉनॉमी क्लास का किराया देते हैं, अच्छे होटल में ठहरने की व्यवस्था करते हैं और स्थानीय भ्रमण के लिए टैक्सी देते हैं, यही सुविधा गोपचंद को दी है।”

Also Read:  मोदी बने फेसबुक पर दुनिया के दूसरे सबसे लोकप्रिय नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here