भाजपा में जो जितना ओछा, वह उतना ऊंचा : लालू

0

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के एक दिन पूर्व बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर जोरदार शाब्दिक हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा में जो जितना ओछा है वह उतना ही ऊंचा है। लालू ने बुधवार को ट्वीट किया, “चुनाव में महज चंद सीटों के लिए नफरत और असहिष्णुता के मामले में संघ और भाजपा निर्वस्त्र हो चुकी है। भाजपा में जो जितना ओछा, वह उतना ऊंचा।”

Also Read:  ओबामा ने कहा- ‘इस्लामी आतंकवाद’ शब्द उन करोड़ों मुस्लिमों के साथ नहीं जोड़ा जाए जो शांतिप्रिय हैं

पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नसीहत देते हुए लिखा, “घृणा, वैमनस्य और असहिष्णुता न तो बिहार का मिजाज है और न ही हिन्दुस्तान का। मोदी जी, बाबा साहेब के संविधान से चलिए न कि संघ के विधान से।”

Also Read:  ...तो लालू के छोटे बेटे की उम्र बड़े बेटे से ज्यादा!

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम और पांचवें चरण में गुरुवार को राज्य के नौ जिलों के 57 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। पूर्व में चार चरणों का मतदान हो चुका है। मतों की गिनती आठ नवंबर को होगी।

Also Read:  मोदी जी मुस्लिम महिलाओं से हमदर्दी का शुक्रिया, लेकिन मिनहाज़ अंसारी की बहन और नजीब अहमद की माँ के आंसुओं का क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here