‘भाजपा ने शहाबुद्दीन के शूटर को 2 करोड़ में टिकट बेचा’

0

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी ने जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के शूटर मनोज सिंह को 2 करोड़ रुपये लेकर टिकट दिया है। 

सीवान जिले की रघुनाथपुर विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक विक्रम कुंवर ने कहा, “भाजपा ने मुझे, मौजदूा विधायक को टिकट नहीं दिया। लेकिन, शहाबुद्दीन के शूटर मनोज सिंह को 2 करोड़ में टिकट बेच दिया।”

Also Read:  नोटबंदी ने ली नवविवाहिता की जान, दहेज़ में नए नोट नही दिए तो ससुराल वालों ने की हत्या

एक ही दिन पहले भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय गृह सचिव आर.के. सिंह ने कहा था कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बेच रही है। पार्टी के प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है।

Also Read:  ट्रांसपोर्टरों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल दिखा रही है असर

कुंवर ने कहा कि सिंह ने सही मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा, “आर. के. सिंह ने सार्वजनिक रूप से पैसा लेकर टिकट देने का जो मुद्दा उठाया है, मैं उसकी एक मिसाल हूं। ”

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन हत्या के एक मामले में उम्र कैद काट रहे हैं।

Also Read:  भारतीय रेलों की लेट-लतीफी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 15 घंटे देर से आने वाली गाड़ियों की संख्या में 800 फीसदी की वृद्धि

आरा संसदीय क्षेत्र से सांसद आर.के. सिंह ने कहा था, “भाजपा पैसे लेकर टिकट बांट रही है। पार्टी नेताओं के रिश्तेदारों और अपराधियों को टिकट दिया जा रहा है। आपमें (भाजपा) और लालू यादव में क्या फर्क रह जाता है जब आप भी अपराधियों को टिकट देते हैं? ”

(IANS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here