…जब श्रीसंत ने बिग बॉस की महिला कंटेस्टेंट की ‘वेश्या’ से कर दी तुलना, सोशल मीडिया पर सलमान को लगी फटकार

0

छोटे परदे के सबसे चर्चित रियल‍िटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन के मेजबान अभिनेता सलमान खान और शो के निर्माता इन दिनों श्रीसंत की एक हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। लोगों का यह गुस्सा श्रीसंत के उस शर्मनाक हरकत को लेकर है जब उन्होंने बिग बॉस की एक महिला कंटेस्टेंट की तुलना वेश्या से कर दी। हालांकि श्रीसंत की हरकत से सभी वाकिफ हैं और सलमान खान भी खुद कई बार उन्हें फटकार लगा चुके हैं। लेकिन इस बार श्रीसंत अपनी सभी मर्यादाओं की सीमा लांघ चुके हैं।

दरअसल, हालिया एपिसोड में महिला कंटेस्टेंट सुरभि राणा श्रीसंत को चिढ़ाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आती है। श्रीसंत सुरभि की बातों को सुनने के बाद इस कदर नाराज हो जाते हैं कि वह उन्हें चरित्रहीन तक करार दे देते हैं। श्रीसंत गुस्से में सुरभि को कहते हैं कि ‘ये उन लड़कियों में से है जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं।’ हालांकि इस शर्मनाक बयान के बाद श्रीसंत को सलमान खान से फटकार लगाई।

वहीं, सुरभि खुद श्रीसंत को कटघरे में बुलाती हैं। इस दौरान श्रीसंत कहते हैं कि सुरभि ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। वहीं सुरभि कहती हैं कि श्रीसंत ने उन्हें चरित्रहीन कहा। श्रीसंत के व्यवहार पर सलमान खान नाराज हो जाते हैं। इसके बाद श्रीसंत बात के बीच में ही वहां से चले जाते हैं। इसके बाद श्रीसंत बाथरूम में खुद को बंद करके रोने लगते हैं। सभी लोग उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं।

सलमान श्रीसंत को बुरे बर्ताव के चलते फटकार लगाए हैं। सलमान श्रीसंत को कहते हैं कि अपनी इज्जत अपने हाथ में होती है। आप अपनी लिमिट क्रॉस ना करें। वहीं, श्रीसंत और सुरभि के अलावा सलमान दीपक की भी क्लास लिए। वो दीपक को जुबान पर कंट्रोल रखने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here