वेडिंग नाइट पर क्या बात करेंगे दीपिका और रणवीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं यह जोक्स, जिसे पढ़ नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में महारानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह ने रविवार (21 अक्टूबर) को घोषणा की है कि वे नवंबर में शादी के बंधन में बंध जायेंगे। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए युगल ने अपने प्रशंसकों को बताया कि आगामी 14 और 15 नवंबर को उनका शादी समारोह होगा।

दीपिका पादुकोण
फाइल फोटो: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दीवाने और पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी दिनों से इंतजार कर रही थी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कब अपनी शादी की तारीखों का ऐलान करेंगे। ऐसे में दीपिका और रणवीर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के तारीख का ऐलान भी कर दिया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने रविवार (21 अक्टूबर) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कार्ड शेयर किया है।
दीपिका (32) और रणवीर (33) ने पारंपरिक शादी के कार्ड के जरिये अपनी शादी की घोषणा की है जो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में है। उन्होंने कार्ड पर शादी के स्थान की घोषणा नहीं की है। इस साल की शुरूआत से ही दोनों की शादी की अटकलों का दौर चल रहा था। इस युगल के नवंबर में शादी करने की भी खबरें आयी थी।
कार्ड में लिखा है, “हमें आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशिर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।” कार्ड में आगे लिखा है, “इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके अभारी है और हमारे शुरु होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते है।”
उनके द्वारा शेयर किया गया यह कार्ड अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस कार्ड को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहें है और साथ ही उनके बधाई भी दे रहें है। वहीं दूसरी तरफ शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जोक्स की भी भरमार है। इस सेलेब्रिटी वेडिंग को लेकर ऐसे-ऐसे जोक बन रहे हैं कि खुद रणवीर और दीपिका भी इनपर अपनी हंसे नहीं रोक पाएंगे।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “रणवीर और दीपिका की शादी की खबर आने के तीस सेकेंड बाद ‘रब ने बना दी जोड़ी, दीपिका ने बोला रणवीर को हां, एक चुटकी सिंदूर की कीमत जान गए रणवीर सिंह, क्या अब रणबीर गाएंगे चन्ना मेरेया?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर-दीपीका ने अपनी शादी का कार्ड जितने लोगों को नहीं भेजा होगा, उससे ज़्यादा कार्ड मेरे इनबॉक्स में आ चुके हैं जैसे फूफा बन कर नाराज होने की रस्म मुझे ही निभानी हो।”
एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर दीपिका की शादी के लिए दीपिका ने बहुत बड़ा त्याग किया है। सूत्र बता रहे हैं कि दीपिका इस बात के लिए राजी हो गयी हैं कि शादी में मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया लहंगा रणवीर सिंह पहनेंगे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर और दीपिका की वेडिंग नाइट केवल ये डिस्कस करने में निकल जाएगी कि हनीमून पर हटल आईबीबो से बुक करना है या एमएमटी से।”
एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर और दीपिका फाइनली शादी करने वाले हैं और पंडित होंगे संजय लीला भंसाली।” एक यूजर ने लिखा, “प्रकाश पादुकोण – बारातियों का स्वागत, रणवीर सिंह – चिंग्स चटनी से ही करेंगे।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर -दीपिका की शादी हो सकती है कैंसिल। रणवीर जिद पर अड़े.. की शादी के दिन लहंगा में ही पहनुंगा।”
एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर-दीपिका की शादी में ये डिसाइड जल्दी से करना पड़ेगा कि लहंगा पहनेगा कौन?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सात फेरे संपन्न हुए, आज ये ये दोनो वर-वधु हुए। संजय लीला भंसाली- सेफ्टी के लिए एक और शॉट ले लेते हैं।”
देखिए ट्वीट:


बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी तो किसी से नहीं छूपी,  दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। दीपिका और रणवीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और इस साल की पहली ब्लॉक बस्टर ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों फिल्में सुपरहिट रही थी ओर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here