बिहार : सड़क हादसों में 8 की मौत

0

बिहार के मुंगेर और लखीसराय जिले में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। लखीसराय जिले में दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मुंगेर में एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे पैदल जा रहे 10 लोगों को रौंद दिया जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

मुंगेर जिले के सफियासराय (सफियाबाद) थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने दशहरा का मेला घूमने जा रहे करीब नौ लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

Also Read:  पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाए गए बिहार कांग्रेस के 45 नेता निष्कासित

पुलिस के अनुसार, “ट्रक मुंगेर से लखीसराय की ओर जा रहा था, तभी शिवकुंड के पास ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गया और सड़क के किनारे जा रहे लोगों को रौंद दिया।”

मुंगेर के अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Also Read:  अब पेट्रोल पंपों से भी डेबिट कार्ड स्वाइप कर निकाल सकेंगे 2000 रुपये!

उन्होंने बताया कि इस घटना में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज मुंगेर के सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है।

हादसे के सभी मृतक सफियासराय थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये लोग रात में मेला घूमने के लिए सड़क किनारे पैदल ही जा रहे थे।

इधर, लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।

Also Read:  तिग्मांशु धूलिया की 'राग देश' रेड फोर्ट ट्रायल के रहस्य से उठाएगी पर्दा, क्या दोहरी पाएगी 'पान सिंह तोमर' की सफलता?

सूर्यगढ़ा के थाना प्रभारी नीरज कुमार ने गुरूवार को बताया, “बुधवार को मोहम्मदपुर के पास तेज रतार से जा रही दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई टक्करर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई।”

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड दिया। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए पटना भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here